Friday, July 30, 2010

राहुल महाजन ने किया पिता का नाम खराब

राहुल महाजन एक बार फिर अपनी हरकतों की वजह से विवादों के बवंडर में फंस गये हैं। उनकी पत्नी डिंपी गांगुली ने मारपीट और गाली-गलौज करने का आरोप लगाते हुए उनका वरली स्थित घर छोड़ अपने पिता के यहां चली गई हैं।

‘राहुल दुल्हनिया ले जायेगा’ इस रियलिटी शो में स्वयंवर के जरिये इसी साल मार्च महीने में राहुल महाजन ने कोलकाता की मॉडल डिंपी गांगुली से विवाद किया था। मगर अब दोनों के वैवाहिक रिश्ते में दरार पड़ गई है।

डिंपी गांगुली का आरोप :

राहुल की पत्नी डिंपी का आरोप है कि गुरुवार की भोर करीब ३.३क्बजे उसके मोबाइल पर एक एसएमएस आया था। राहुल ने इस मैसेज को पढ़ने की कोशिश की मगर कि-पैड लॉक होने की वजह से वह एसएमएस नहीं पढ़ पाया।

इसके बाद उसने डिंपी को नींद में से उठाकर उसके मोबाइल का कि-पैड कैसे ऑन होता है? और आये हुए मैसेज के बारे में पूछना शुरू किया। नींद में होने की वजह से डिंपी ने राहुल को सो जाने की सलाह दी और सुबह इस बारे में बात करने को कहा।

इस बात से गुस्साये राहुल ने डिंपी को मारना पीटना और उसके साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। डिंपी का कहना है कि अपने बचाव के लिए उसने भी राहुल को मारा और गुरुवार की सुबह ३.३क् बजे ही घर छोड़ दिया।

उसका कहना है कि अपने पति के घर से बाहर आने बाद उसने पूरी घटना की जानकारी अपने पिता को फोन के जरिये दी। सुबह ४ बजे जब उसके पिता घर पर आये, तो वह फिर वहां आई और अपना सामान लेकर पिता के साथ चली गई।

डिंपी का आरोप है कि स्वयंवर के बाद से ही राहुल अक्सर उसके साथ मारपीट करते रहे हैं। एक बार तो उसने अपनी सास को भी राहुल को समझाने के लिए घर बुलाया। जिसके बाद दोनों के बीच रिश्ते और तनावग्रस्त हो गये। डिंपी का आरोप है कि स्वभाव से अच्छे राहुल गुस्से में अपना आपा खो बैठते हैं। गुस्से में राहुल क्या कर बैठेगा? इसका उसे खुद पता नहीं होता है। डिंपी का कहना है कि ऐसी ही एक बार हुए झगड़े में राहुल ने उस पर गन तान दी थी।

क्यों नाराज है राहुल :

राहुल महाजन आखिर अपनी दूसरी पत्नी डिंपी के साथ मारपीट क्यों कर रहा है? इस जवाब खुद डिंपी ने दिया है। उसका कहना है कि सब से उसने दूसरे वर्ष की परीक्षा देने की शुरुआत की है। दोनों के बीच तनाव बढ़ा है। दरअसल राहुल को उसका इस सिलसिले में बार-बार कोलकाता जाना जरा भी पसंद नहीं है।

विवादों से पुराना रिश्ता :

वरिष्ठ भाजपा नेता स्व. प्रमोद महाजन के एकलौते बेटे राहुल महाजन का विवादों से पुराना रिश्ता रहा है। पिता की मौत के बाद वे सबसे पहले ड्रग्स सेवन करने के आरोप के चलते सुर्खियों में आये। इसके बाद वे अपनी प्रेमिका श्वेता सिंह से विवाह करने और अगस्त 2008 को उससे तलाक लेने की वजह से चर्चा में आये। इसी तरह ‘बिग बॉस’ में पायल रोहितगी और मोनिका बेदी से इश्क लड़ाने के कारण भी राहुल विवाद में फंसे थे।

No comments:

Post a Comment