Friday, April 9, 2010

सानिया-शोएब का आज होगा निकाह

हैदराबाद.टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और पाक क्रिकेटर शोएब मलिक का निकाह आज ही होना तय हुआ है। पहले कहा जा रहा था कि दोनों का निकाह 15 अप्रैल को होगा। गौरतलब है कि इससे पहले शोएब मलिक और आयशा से जुड़े विवाद पर उस वक्त विराम लग गया था जब शोएब ने लिखित रुप से आयशा को तलाक दे दिया था।

गौरतलब है कि दोनों के विवाह पर पिछले कुछ दिनों से विवाद के बादल छाए थे। शोएब का हैदराबाद की ही एक लड़की से विवाह होने की बात कही जा रही थी। इस मामले का निपटारा कल ही हैदराबाद के कुछ प्रतिष्ठित नागरिकों ने करवाया था। तब जाकर इस विवाह का रास्ता साफ हुआ।

मीडिया में एक तरफ सानिया और शोएब के निकाह आज ही होने की खबरें आ रही है लेकिन दूसरी तरफ अभी तक सानिया के परिवार की तरफ से आज होने जा रहे निकाह पर कोई बयान जारी नहीं हुआ है।

हालांकि इससे पहले दोनों परिवारों की तरफ से यही कहा जा रहा था कि निकाह तय तारीख १५ अप्रैल को ही होगा। हालांकि इससे पहले मीडिया में ऐसी खबरें आई थी जिसमें कहा गया था कि सानिया और शोएब ने दुबई में पहले ही एक सादे समारोह में निकाह कर लिया है और हैदराबाद में तो उनका रिसेप्शन होना तय हुआ है।

शोएब के परिवार के लोग और अन्य रिश्तेदार बुधवार को ही भारत पहुंच चुके हैं। इस हाई प्रोफाइल शादी में बड़ी संख्या में सेलीब्रिटीज के आने के संभावना है। प्रमुख लोगों में पाक क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के अलावा टेनिस जगत से जुड़ी शख्सियतें के भी शामिल होने की संभावना है।

कब होगा : शाम 7 बजे

कौन पढ़ेगा निकाहनामा: काजी अजमत उल्ला पाशा

No comments:

Post a Comment