Wednesday, April 14, 2010

शोएब ही नहीं, आयशा ने औरों को भी फांसा था!

शिकागो. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक के बाद आयशा उर्फ माहा सिद्दकी के एक और कारनामे का खुलासा हुआ है। शिकागो में रह रहे उद्योगपति फिरोज जलाल ने बताया कि शोएब मलिक की तरह आयशा सिद्दकी ने उन्हें भी फंसाने का प्रयास किया था।

फिरोज जलाल ने कहा कि जब मलिक और आयशा के बारे में जानकारी मिली तो मुझे तुंरत ही आयशा का पुराना कारनामा याद आ गया। मैं भी कुछ वर्ष पहले ऐसे अनुभव ले चुका हूं। शोएब के साथ जो कुछ भी हुआ वह बहुत गलत था। आयशा एक फ्रॉड लड़की है, वह मलिक को ही नहीं बल्कि कई लड़कों को अपनी जाल में फांस चुकी है।

जलाल ने बताया कि 1997 में जब मैं जिदाह में था, उस समय मेरे फोन पर एक अंजान लड़की का फोन आता था। खोजबीन करने पर पता चला कि यह लड़की मेरी पूर्व पत्नी की सहेली की बहन थी। वह घंटों तक मेरे साथ फोन पर बातें करती थी। कुछ समय बाद जिदाह के सुपर मॉल में हम दोनों ने मिलने का निश्चय किया, जब मैं मॉल पहुंचा तो वहां पर एक सुंदर लड़की से मुलाकात हुई, जिसने अपना परिचय आयशा के रूप में दिया। लेकिन मॉल से निकलने के बाद मुझे आयशा और फोन पर जिस लड़की की आवाज सुनी थी, की आवाज में काफी अंतर लगा। बाद में जब जांच - पड़ताल की तो पता चला कि यह फोन वाली लड़की नहीं थी।

आयशा ने मेरे एक दोस्त को भी फंसाया था और यहां तक कि वह मेरे दोस्त पर शादी करने का दबाव भी डाल रही थी। जलाल ने बताया कि आयशा ने कई बार शादी करने की बात की लेकिन हर बार मैंने मना कर दिया। इस बाबत जब मैंने ज्यादा जानना चाहा तो पचा चला कि माता-पिता भी आयशा का समर्थन कर रहे हैं। आयशा प्रसिद्धि और सुख-समृद्धि पाने के लिए इस प्रकार का नाटक किया करती थी।

No comments:

Post a Comment