Thursday, April 15, 2010

सानिया-शोएब निकाह : आज दावत- ए- वलीमा

हैदराबाद में आज गुरुवार को शाम 7 बजे से सानिया और शोएब के निकाह की दावत पार्टी दी जाएगी । इस दावत- ए- वलीमा में शामिल होने के लिए लगभग एक हजार मेहमानों को निमंत्रण पत्र भेजा गया है।



कहां पर होगा दावत -ए -वलीमा



सानिया और शोएब का खास दावत- ए -वलीमा आज शाम को 7 बजे से हैदराबाद के होटल ताज कृष्णा में होगा। यह 7 बजे से शुरु होने के साथ ही देर रात 12 बजे तक चलेगा।



गौरतलब है कि सानिया मिर्जा का निकाह 12 अप्रैल को इसी होटल में हुआ था। 13 तारीख को सानिया के घर मेंहदी की रस्म थी और कल 14 तारीख को संगीत का खास कार्यक्रम रखा गया था।



बॉलीवुड की हस्तियां भी शामिल होंगी



सानिया -शोएब के दावत- ए -वलीमा में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के शामिल होने की संभावना है। सलमान खान अपने भाईयों के साथ इस खास पार्टी में शामिल होकर इसकी रौनक बढ़ाएंगे वहीं सानिया के पसंदीदा अन्य कलाकार भी इसमें शामिल होंगे।



पेश भूपति भी आएंगे



टेनिस में सानिया के जोड़ी दार रह चुके भारतीय टेनिस खिलाड़ी पेश और भूपति भी खास मेहमानों की सूची में शामिल है।



पाक से भी आए मेहमान



सानिया की इस खास पार्टी में शामिल होने के लिए पाक से भी कई खास लोग आ रहें है जिसमें पाक क्रिकेट टीम से जुड़े सदस्य, शोएब के अन्य खास रिस्तेदार और पाक राजनीति से जुड़े खास लोग भी आ रहे है। जरदारी और गिलानी की तरफ से सानिया और शोएब मलिक के लिए भेजा गया खास तौहफा भी इस पार्टी का प्रमुख आर्कषण रहेगा।

No comments:

Post a Comment