Monday, April 5, 2010

'सानिया भाभी का स्वागत है'

sania mirzaइस्लामाबाद. भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब मलिक के निकाह को लेकर पाकिस्तानी कुछ ज्यादा ही खुश हैं और इनमें से कुछ अति उत्साही प्रशंसकों ने फेसबुक पर ‘सानिया भाभी’ के स्वागत के लिये खास पेज भी तैयार कर दिया है ।



सानिया और शोएब का निकाह 15 अप्रैल को होने की पुष्टि के तुरंत बाद ही इस सोशल नेटवर्किंग साइट पर ‘ हम भाभी सानिया मिर्जा का पाकिस्तान में स्वागत करते हैं ’ नाम से पेज तैयार कर दिया गया।



इस पेज पर अपनी टिप्पणियां भेजने वाले अधिकतर प्रशंसकों को गर्व है कि सानिया मिर्जा जल्द ही पाकिस्तान की ‘ बहू ’ बन जाएगी। कुछ अन्य ने हालांकि खेद जताया है कि शादी के बाद यह जोड़ा दुबई में बस जाएगा ।



पेज पर एक प्रशंसक फरीहा अख्तर ने लिखा है, "सुंदर जोड़ा । अल्लाह उन्हें बरकत दे।" सानिया और शोएब से संबंधित समाचार और चित्र भी इस पेज पर दिये गये हैं। प्रशंसकों से आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं करने के लिये कहा गया है।



इस पेज को तैयार करने वाले ने लिखा है, "प्रिय प्रशंसकों । कृपया पेज पर कोई भी आपत्तिजनक टिप्पणी नहीं करें । सानिया और शोएब पाकिस्तान का गौरव हैं और हमें उनका आदर करना चाहिए।" पाकिस्तान में ‘सानिया भाभी’ का स्वागत है पेज से अब तक 300 पाकिस्तानी जुड़े हैं ।



जहां तक ब्लाग की बात है तो पाकिस्तान में यह चर्चा का विषय बना हुआ है निकाह के बाद सानिया पाकिस्तान की तरफ से खेलेगी या नहीं या अपना नाम बदलकर सानिया मलिक करेगी या पहले की तरह सानिया मिर्जा ही रहेगी। वैसे सट्टेबाजार में इस पर सट्टा लग रहा है कि यह शादी कितने समय तक चलेगी।

No comments:

Post a Comment