Monday, April 5, 2010

मुझे रात भर नींद नहीं आई : सानिया मिर्जा

sania01_288सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के निकाह की खबरों के बीच जिस तरह से मीडिया में हर रोज नए खुलासे और विवाद सामनें आ रहें है उससे सानिया मिर्जा बेहद परेशान है ।
वह इन दिनों बेहद तनाव में है। आज ट्विटर पर लिखी अपनी ताजा पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि उनकों रात भर नींद नहीं आई है।

सानिया ने शोएब का पूरा समर्थन करते हुए ‘ट्विटर’ पर कहा, ‘मैं और मेरा परिवार जानता है कि सच्चई क्या है। हमें ऊपर वाले के न्याय में पूरा भरोसा है।’ अपने जीवन के ‘सबसे बड़े दिन’ की तैयारियों में जुटीं टेनिस स्टार के मुताबिक उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें शादी से पहले की सामान्य परेशानियों के अलावा इस तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। सानिया ने कहा, ‘यह कुछ ज्यादा ही हो रहा है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरी मेहंदी के बजाय मुझे ऐसी किसी बात की चिंता करनी पड़ेगी। मेरे पास हंसने के अलावा कोई चारा नहीं है।’

रात भर सो नहीं सकी : शादी से पहले विवादों के कारण सानिया की रातों की नींद उड़ गई है। टेनिस स्टार ने शनिवार सुबह ट्विटर पर कहा कि वे पूरी रात सो नहीं पाई हैं।
गौरतलब है कि सानिया और शोएब के निकाह की खबर आने के बाद शोएब मलिक से जुड़े हर रोज कुछ ना कुछ रोज नए खुलासे हो रहे है जिससे सानिया बेहद परेशान है।

कारण नंबर वन : निकाह में आ रहीं कानूनी दिक्कतें

जिस तरह से शोएब और आयशा के पूर्व विवाह का मामला सामने आया है और निकाह से पहले शोएब को आयशा से तलाक लेने के लिए पड़ रहें दबाव। सानिया और शोएब के निकाह के बीच जिस तरह मीडिया में विभिन्न खबरें आ रहीं है उससे भी सानिया बेहद परेशान है। अभी तक तो सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के बीच आयशा का निकाह नामा ही आया था लेकिन पाक मीडिया के ताजें खुलासे के बाद इसमें अंबर नाम की एक और लड़की का नाम शोएब से जुड़ गया है। कहा जा रहा है कि शोएब और आयशा में बहुत गहरी दोस्ती है और दोनों के संबंधों में आज भी पहले जैसी ही गर्माहट है।

आयशा ने मांगा तलाक, शोएब करेंगे मानहानि का दावा

उधर शोएब और आयशा का निकाह का मामला कानूनी कार्रवाई तक पहुचंता दिखलाई पड़ रहा है। अब आयशा का परिवार ने शोएब मलिक के परिवार को तलाक लेने संबंधी कानूनी नोटिस भिजवाया है। उधर शोएब ने भी इस पूरे मामलें में अब कड़ा रुख अपनाते हुए आयशा के परिवार पर अपनी मानहानि करने का आरोप लगते हुए मानहानि का केस दायर करने का आरोप लगाया है।


‘मैं केवल तलाक चाहती हूं। यह सार्वजनिक रूप से होना चाहिए न कि परदे के पीछे। शोएब तलाक की बात से भी कभी भी पलट सकता है। मैं अपनी मुश्किलों को खत्म कर आगे बढ़ना चाहती हूं। तीन बार तलाक, तलाक, तलाक भी काफी होगा।’-

No comments:

Post a Comment