Saturday, April 24, 2010

सानिया सरनेम नहीं बदलेगी

Saniaपाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी के बाद भी सानिया अपना सरनेम नहीं बदलेगी और सानिया मिर्जा के नाम से ही जानी जाएंगी ।

अपने पति शोएब के साथ ‘पीपुल’ मैगजीन को दिए इंटरव्यू में सानिया ने कहा ,‘‘ चाहे जो भी हो, मैं सानिया मिर्जा ही रहूंगी । हो सकता है कि बाद में उनका नाम जोड़ूं ।’’उसने कहा कि वे दुबई में पाम जुमैरा में रहेंगे । उसने कहा,‘‘मेरे पति चाहते हैं कि हम पाम जुमैरा में रहे। मुझे इससे कोई ऐतराज नहीं है ।’’



इस युगल ने कहा कि पहली कुछ मुलाकातों के बाद उनकी मुहब्बत टेलिफोन के जरिये परवान चढ़ी । सानिया ने कहा,‘‘हम एक दूसरे को लगातार एसएमएस करते थे और फिर फोन पर घंटों बातें करने लगे । यही से हमारा इश्क परवान चढा ।’’



सानिया ने कहा कि उनकी मां हमेशा उनसे कहती थी कि वह फोन पर काफी पैसा बर्बाद करती है। उसने कहा,‘मैं अपनी मां से कहती थी कि यह बर्बादी नहीं है।’’शादी को लेकर हुए विवाद के बारे में दोनों ने कहा कि इससे वे और करीब आ गए हैं ।




उसने कहा ,‘‘मेरे माता पिता को धन्यवाद जिन्होंने शोएब का पूरी तरह साथ दिया जब वह हमारे परिवार का सदस्य भी नहीं था । इससे हम सभी और करीब आ गए ।’’



शोएब ने कहा कि उसे सानिया के प्यार पर पूरा भरोसा है । उसने कहा,‘‘सानिया को हमेशा से सच पता था । हम साथ थे और वे लोग हमारे करीब थे जो हमसे प्यार करते हैं ।’’




No comments:

Post a Comment