Monday, April 5, 2010

अब सामने आई शोएब की पाक प्रेमिका

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ शादी की खबर के बाद चर्चा में आए शोएब मलिक ने न सिर्फ हिंदुस्तानी लड़कियों से बेवफाई की बल्कि एक पाकिस्तानी लड़की का भी दिल तोड़ा।

पाकिस्तान के 'दुनिया टीवी' की एक रिपोर्ट के बाद अब एक पाकिस्तानी लड़की ने भी शोएब मलिक पर मुहब्बत में धोखा देने का आरोप लगाया है। अंबर नाम की इस लड़की ने दावा किया है कि वो शोएब मलिक के बेहद करीब रहीं और उन दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ी। यहां तक कि शोएब उससे शादी के वादे भी करता रहा और उसके परिवारवालों ने भी अंबर से शादी की बात की थी, लेकिन बाद में क्रिकेट में कामयाबी की चकाचौंध ने उसकी मोहब्बत को धुंधला कर दिया और अंबर भी उसकी जिंदगी से बाहर हो गई।

अंबर ने दुनिया टीवी को बताया कि शोएब का सालों तक इंतजार करने के बाद आखिरकार उसने चार साल पहले शादी कर ली और अब वो बहुत खुश है। अंबर ने दुनिया टीवी को फोन करके शोएब के साथ अपने रिश्ते होने की जानकारी दी।

दुनिया टीवी पर अंबर की शोएब के साथ एक तस्वीर भी प्रकाशित की गई है जिसमें वो शोएब के बेहद नजदीक दिखाई दे रही हैं। शोएब पर आयशा सिद्दीकी पहले ही शादी कर धोखा देने का आरोप लगा चुकी हैं। भारत की ही पूर्व मिस इंडिया सयाली भगत के साथ भी शोएब के अफेयर के चर्चे रहे हैं।

आएशा सिद्दीकी ने शोएब के साथ अपनी शादी को सबित करने लिए अपना निकाहनामा भी पेश किया है। इस निकाहनामें में शोएब, माहा और दो गवाहों के दस्तखत हैं। इस पर निकाह कराने वाले काजी के भी दस्तखत हैं।

No comments:

Post a Comment