Monday, April 5, 2010

इस मामले में मेरे विचार

सबसे पहले मै बताना चाहूँगा की हमारे देश भारत में सभी को स्वतंत्रता के अधिकार के अंतर्गत अपने विचार रखने का अधिकार है ये कोई जरुरी नहीं की मेरे विचारो से आप भी सहमत हो पर फिर भी ये मेरे विचार है जो मै आशा करता हूँ की आपके विचारो से मेल खायेंगे :-
. मेरे विचार से हमारे देश भारत में सभी को स्वतंत्रता का अधिकार है तो इसमें कोई बुरी बात नहीं की सानिया किससे शादी करती है और वैसे भी जब उसके परिवार वाले ही खुश है तो हमे बिच में राजनीती नहीं करनी चाहिए

. परन्तु मैं इस बात से खुश नहीं हो की वो शोएब के इस बयान के बाद भी शादी करना चाहती है जिसमे उसने कहा है की मैं तो उसकी सहेली से धोखा खा गया मतलब वो इंसान से नहीं उसकी सुन्दरता से प्यार करता है
जो की अच्छी बात नहीं यदि भगवान् ना करे की यदि सानिया के साथ कोई दुर्घटना हो जाये और उसकी ये खूबसूरती ना रहे तो वो उसको भी छोड़ देगा
तब वो ना तो भारत की रहेगी और ना पाकिस्तान की क्योकि ऐसा तो नहीं की उसकी ये शोह्रात हमेशा बनी रहे

3. और जब वो अपनी पहली पत्नी को छोड़ सकता है तो क्या विश्वाश की वो तीसरी शादी नहीं करेगा
तो इस तरह ये बात कुल मिला कर मुझे तो अच्छी नहीं लगी

आप भी अपने विचार लिखेमैं इंतजार करूँगासाथ ही ये भी बताये की मेरा ये प्रयास कैसा लगा

विकास अथवाल
जय हिंद ! जय भारत !



No comments:

Post a Comment