Friday, April 23, 2010

भज्जी पर मेरी नजर..उफ्..!

harbhajan geeta basraगीता बसरा और हरभजन सिंह के बीच ‘ईलू-ईलू’ की खबरें हैं। इसकी पुष्टि आईपीएल मैचों के दौरान गीता की मौजूदगी से भी होती है। हालांकि गीता अभी भी इसे महज दोस्ती करार देती हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में यह चर्चा जोरों पर है कि क्रिकेटर हरभजन सिंह और अभिनेत्री गीता बसरा साथ-साथ हैं। इस बारे में पहले भी चर्चा उठती रही है, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हो सकी।

इस कड़ी में पिछले एक माह में गीता की गतिविधियों से इन चर्चाओं को और बल मिला, जिसके अब पुख्ता सबूत भी हैं। सबसे पहले तो आईपीएल के तीसरे संस्करण में गीता उन सभी मैचों में उपस्थित रहीं, जिनमें हरभजन खेले हैं। स्टेडियम में गीता को विशिष्ट सीट प्रदान की गई और हरभजन के प्रत्येक चौके-छक्के या विकेट पर गीता को उनका उत्साह बढ़ाते देखा गया। सिर्फ मैदान पर ही नहीं, बल्कि गीता को मैच के बाद होने वाली पार्टियों में भी देखा गया।



इस बारे में जब गीता बसरा से संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा, ‘मैं हरभजन को अच्छे से जानती हूं, लेकिन मैं अपने संबंधों को दोस्ती का नाम ही दूंगी। यह भी सच है कि मैं हरभजन के प्रत्येक मैच में उपस्थित रही हूं, लेकिन इसकी वजह यह नहीं कि हरभजन अच्छे दोस्त हैं।



मैं टी20 की मुरीद हूं और मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करती हूं। हरभजन से मेरी दोस्ती कितनी गहरी है या मेरी निगाह में वह कैसे इंसान हैं, इस पर मैं बात नहीं करना चाहती। मैं नहीं चाहती कि मेरी व्यक्तिगत जिंदगी पर सार्वजनिक चर्चा हो। मैं मुंबई काम करने आई हूं और शादी का अभी कोई इरादा नहीं है।’

No comments:

Post a Comment