Monday, April 5, 2010

'मैं तो सहेली के धोखे में कर बैठा प्यार'

sss_288सानिया के होनेवाले शौहर शोएब की क्यों टूटी थी पहली शादी आइए हम बताते हैं। दरअसल आयशा और शोएब 2001 में दुबई में मिले थे। इस पहली मुलाकात के दौरान आयशा के साथ उनकी सहेली माहा भी थी। आयशा जहां थोड़ी मोटी हैं वहीं माहा बेहद खूबसूरत।

माहा को देखते ही शोएब उनपर दिल हार बैठे थे। 2008 में आयशा के परिवार ने दावा किया था कि उनकी बेटी से 2 जून 2002 को शोएब ने टेलिफोन पर निकाह किया और उन दोनों का इंटरनेट के जरिए लंबा अफेयर चला था।

आयशा के परिवार ने ये भी कहा था कि उन दोनों का तलाक परिवारों में सामंजस्य न बैठने के चलते हुआ था। लेकिन बात कुछ और ही थी। दुबई में शोएब से पहली मुलाकात के बाद हैदराबाद लौटने पर आयशा ने माहा बनकर शोएब से चैटिंग चालू की।

आयशा को शोएब से प्यार हो गया और उसने अपने परिवार वालों को शोएब के साथ टेलिफोन पर निकाह के लिए राजी कर लिया। 2005 में जब पाकिस्तानी क्रिकेट टीम हैदराबाद आई तो आयशा के परिवार वालों ने पाक टीम की खातिरदारी की।

जब शोएब ने यहां पर आयशा के बारे में पूछा तो उन्होंने ये कहकर टाल दिया की आय़शा शहर में नहीं है। आयशा दुबई में स्कूल में काम करती थी। जब आयशा ने शोएब को अपना ओरिजनल फोटो भेजा तो शोएब के सामने सारी असलियत आई। शोएब ने शादी की बात से मना कर दिया। लेकिन आयशा के परिवार वाले ये कहते रहे कि शोएब ने उन्हें धोखा दिया।

2008 में लाहौर में शोएब के भाई इमरान ने प्रेस कॉंफ्रेस कर कहा था कि शोएब आयशा से शादी करना चाहता था। लेकिन सिद्दकी परिवार ने उसे अपनी बेटी की असली फोटो नहीं दिखाई। उन्होंने धोखा दिया। आयशा के परिवार वालों ने ये तक कहा कि जब तक वह तलाक नहीं देगा किसी दूसरी लड़की से शादी नहीं कर सकता।लेकिन बाद में आयशा के परिवार ने अपना इरादा बदल डाला।

No comments:

Post a Comment